BettingBonusIndia

सट्टेबाज कंपनी 4raBet के बोनस और प्रोमो कोड

सट्टेबाज कंपनी 4raBet की स्थापना 2018 में की गई थी । अपने अस्तित्व के दौरान, कंपनी भारतीय सट्टेबाजों के बीच दर्शकों को जीतने में सक्षम थी, जो देश के सट्टेबाजी समुदाय में अग्रणी स्थान ले रही थी। इसकी लोकप्रियता के बावजूद, कंपनी को कुराकाओ में लाइसेंस प्राप्त है, जो असुरक्षा का संकेत देता है। ऐसी अनुमति के तहत काम करने वाले संगठनों के ग्राहक विवादों के मामले में कानूनी सहायता पर भरोसा नहीं कर सकते है।

लोगो सट्टेबाज कंपनी 4raBet

4raBet अधिकांश देशों में संचालित होती है, लेकिन एशियाई बाजार पर जोर दिया जाता है। कुछ देशों के खिलाड़ी अपनी सुविधाओं के उपयोग के बावजूद, साइट पर रजिस्टर नहीं कर सकते है। इस प्रकार, 4raBet उन देशों के नागरिकों के साथ बातचीत को प्रतिबंधित करता है जहां ऑनलाइन सट्टेबाजी प्रतिबंधित है। कंपनी के अधिकांश ग्राहक भारत में रहते हैं।

पंजीकरण बोनस

एक खाता बनाने के बाद, 4raBet ग्राहक खाते में 20 हजार रुपये तक प्राप्त कर सकता है। ऐसा करने के लिए, उसे 10,000 रुपये की राशि खाते में फिर से भरनी होगी। परिणामस्वरूप, पहली जमा राशि के आकार का 200% उपयोगकर्ता के बोनस खाते में स्थानांतरित किया जाएगा। यह विचार करने योग्य है कि अधिक धनराशि स्थानांतरित करने पर आपको केवल 20,000 बोनस अंक प्राप्त होंगे। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बोनस कार्यक्रम एक प्रगतिशील प्रणाली पर संचालित होता है, जिसके अनुसार अर्जित अंकों की संख्या जमा की राशि पर निर्भर करती है। जब आप अपनी शेष राशि के लिए 8 हजार रुपए या उससे अधिक जमा करते है, इस प्रकार आप ट्रिपल टॉप-अप प्राप्त कर सकते हैं ।

स्वागत बोनस की भिन्नता

जमा बोनस

इस प्रकार का बोनस पंजीकरण के लिए अंक अर्जित करने के समान एक पदोन्नति है। एकमात्र अंतर यह है कि आप एक प्रोमो कोड दर्ज कर सकते हैं जो बोनस के आकार को बढ़ाता है। 4raBet के मामले में, कोड का उपयोग करते समय अंकों की संख्या 20 से बढ़ाकर 50 हजार हो जाएगी। पदोन्नति के बाकी नियम पंजीकरण बोनस के समान हैं।

बिना जमा किये बोनस

4BBet सट्टेबाजी कंपनी का बोनस कार्यक्रम केवल स्वागत बोनस द्वारा सीमित है, साथ ही इसे बढ़ाने के लिए प्रोमो कोड का उपयोग करने की संभावना है। इस प्रकार, सट्टेबाज भारी मात्रा में शेयरों के साथ अनुभवहीन उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है। उसके बाद, वह उनके नुकसान से अपना लाभ कमाता है।

4raBet दीर्घकालिक सहयोग की तलाश नहीं करता है, यही वजह है कि शेयरों का संगठन इसकी योजनाओं में शामिल नहीं है। इस तरह के निष्कर्ष की पेशकश की सेटिंग के लिए फ्रीबेट्स या बोनस की अनुपस्थिति के आधार पर किया जा सकता है। बेशक, यहां आप कैसीनो में मुफ्त स्पिन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे बिल्ट-इन सॉफ़्टवेयर द्वारा प्रदान किए जाते हैं और बुकमेकर पर निर्भर नहीं होते हैं।

बोनस का उपयोग करना

जैसा कि पिछले पैराग्राफ में उल्लेख किया गया है, 4raBet दीर्घकालिक सहयोग के लिए नहीं बनाया गया है। इस कारण से, कंपनी खेल सट्टेबाजी के लिए कोई बोनस नहीं देती है। कभी-कभी, सबसे बड़े खेल आयोजनों के लिए समर्पित प्रचार देख सकते हैं, लेकिन उनसे लाभ बेहद संदिग्ध है।

कैसीनो की एक अलग स्थिति विकसित हुई है। इसलिए यहां ग्राहकों से लाभ प्राप्त करना बहुत आसान है, 4raBet नियमित रूप से एक बड़े पुरस्कार पूल के साथ नियमित टूर्नामेंट के संगठन के माध्यम से स्लॉट मशीनों को चलाने में रुचि रखता है । टूर्नामेंट हर 10 दिनों में आयोजित किए जाते हैं, और उनके विजेताओं को आपस में 4.2 करोड़ रुपये विभाजित किए जाता है।

कैसीनो में टूर्नामेंट के लिए उपयोगकर्ताओं को आमंत्रित करना

टूर्नामेंट का सार यह है कि उपयोगकर्ताओं को सट्टेबाज द्वारा परिभाषित एक स्लॉट खेलना चाहिए। उसी समय, साइट पर पदोन्नति नियमों को खोजना असंभव है, यही कारण है कि यह माना जा सकता है कि यह प्रस्ताव शुरुआती लोगों के लिए एक चारा है जो आसान पैसा चाहते हैं।

प्रोमो कोड

4BBet सट्टेबाजी कंपनी व्यावहारिक रूप से ग्राहकों को प्रोमो कोड नहीं देती है। कोड से संबंधित एकमात्र पदोन्नति स्वागत बोनस को बढ़ाने के लिए है, लेकिन बोनस को भटकाने की चतुर प्रणाली के कारण इसका लाभ संदिग्ध है। इस स्थिति में भी, प्रोमो कोड एक वफादारी कार्यक्रम की प्रभावशीलता पर नज़र रखने का एक तरीका है: पंजीकरण के दौरान उन्हें दर्ज करना आपको यह समझने की अनुमति देता है कि कौन सा भागीदार ग्राहकों की सबसे बड़ी संख्या प्रदान करता है, और बोनस उनकी प्रेरणा है। 4BBet सट्टेबाज प्रोमो कोड के लिए बेहद लालची है जो ग्राहक के लिए फायदेमंद है। आप उन्हें ब्राउज़र में खोज सकते हैं।

अन्य लॉयल्टी प्रोग्राम ऑफर

4BBet में गेम की मुख्य कमी बेहद कम सट्टेबाजी की कार्यक्षमता है। इस के साथ काम करने से आप किसी शर्त को बेच या बीमा नहीं कर पाएंगे। इसके अलावा, एक्सप्रेस रखने की सीमित संभावनाएँ हैं। कई घटनाओं के साथ कूपन को इकठ्ठा करना प्रोत्साहित नहीं किया जाता है । उदाहरण के लिए, सट्टेबाजी कंपनी MostBet में, खिलाड़ियों को खोए हुए एक्सप्रेस के लिए कैशबैक प्रदान किया जाता है, साथ ही बाधाओं का एक अतिरिक्त गुणा भी किया जाता है। वहां आप एक उन्नत बहु-स्तरीय प्रणाली पा सकते हैं, जो प्राप्त बोनस के आकार को निर्धारित करती है। कंपनी नियमित ड्रा भी आयोजित करती है। उन में मुख्य पुरस्कार एक कार है। नतीजतन, खिलाड़ी न केवल खेल में रुचि बढ़ाता है, बल्कि मुनाफे को बढ़ाने का अवसर भी होता है।

सट्टेबाज कंपनी MostBet द्वारा स्वागत बोनस

बोनस वापस कैसे जीतें

4raBet सट्टेबाजी कंपनी के बोनस कार्यक्रम की मुख्य समस्या जुआ प्रणाली में है। इसका अर्थ इस तथ्य में निहित है कि खिलाड़ी को मुख्य खाते से 3 या अधिक के गुणांक वाले अध्यादेशों पर दांव लगाने की आवश्यकता होती है। प्रवेश के मामले में, शर्त की राशि का केवल 5% वास्तविक अंक से वास्तविक धन में परिवर्तित किया जाएगा और शेष राशि में स्थानांतरित किया जाएगा। बोनस को वापस जीतने के लिए खिलाड़ी को केवल 14 दिन का समय दिया जाता है।

स्वागत बोनस का विवरण

आइए वास्तविक उदाहरण का उपयोग करके जुआ योजना का विश्लेषण करें। आपने शेष राशि को 10 हजार रुपये से बढ़ा दिया, 20,000 अंक बोनस खाते में स्थानांतरित कर दिए गए है। फिर आपने सभी पैसे पर 3 के गुणांक के साथ एक दांव लगाया। यदि यह जीता जाता है, तो दांव से 30 हजार रुपये मुख्य खाते में आ जाएंगे, साथ ही बोनस खाते से 500 रुपये। वहीं, बोनस बैलेंस पर 19.500 अंक रहेंगे।

उदाहरण के लिए एक स्वागत बोनस

पूर्ण बोनस राशि प्राप्त करने के लिए, आपको 2 सप्ताह में 400 हजार रुपये लगाने होंगे, जो व्यावहारिक रूप से असंभव है। MostBet द्वारा अधिक उन्नत सिस्टम का उपयोग किया गया है। यहां ग्राहक एक बोनस खाते से दांव लगाता है, जो मुख्य एक के समान काम करता है। जुए के बाद, सभी अंकों को वास्तविक पैसे में बदल दिया जाता है।

लॉयल्टी प्रोग्राम की समग्र रेटिंग

सभी सूचनाओं से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि 4raBet द्वारा उपयोग किया जाने वाला वफादारी कार्यक्रम भारतीय बाजार के लिए कमजोर है। इसके लिए कारण न केवल कम संख्या में स्टॉक हैं, बल्कि एक जटिल जुआ सिस्टम भी है, जिससे लाभ कमाना मुश्किल है। 4raBet के ऑफ़र अनुभवहीन खिलाड़ियों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनसे कंपनी आसान धन प्राप्त करना चाहती है। यदि आप बोनस के लिए एक नई कंपनी के साथ पंजीकरण करते हैं, तो हम आपको सट्टेबाज कंपनी MostBet के प्रस्ताव पर ध्यान देने की सलाह देते हैं, जिससे आपको लाभ मिल सकेगा।

सट्टेबाजी कंपनी MostBet से पदोन्नति
बोनस का नाम बोनस प्रकार बोनस का विवरण कैसे प्राप्त करें
स्वागत डिपाजिट 20,000 रुपये तक की अपनी पहली जमा राशि पर 200% अपना खाता रजिस्टर करें और टॉप अप करें
स्वागत + प्रोमो कोड प्रोमो कोड के साथ डिपाजिट 50000 रुपये तक की अपनी पहली जमा राशि पर 200% पंजीकरण पर प्रोमो कोड दर्ज करें, फिर खाते को टॉप अप करें
सट्टेबाज कंपनी 4raBet की स्थापना 2018 में की गई थी । अपने अस्तित्व के दौरान, कंपनी भारतीय सट्टेबाजों के बीच दर्शकों को जीतने में सक्षम थी, जो देश के सट्टेबाजी समुदाय में अग्रणी स्थान ले रही थी। इसकी लोकप्रियता के बावजूद, कंपनी को कुराकाओ में लाइसेंस प्राप्त है, जो असुरक्षा…
सट्टेबाज कंपनी 4raBet के बोनस और प्रोमो कोड
सट्टेबाज कंपनी 4raBet के बोनस और प्रोमो कोड
2020-04-30
बोनस की पेशकश
सट्टे की किस्म
मोबाइल का अनुभव
भुगतान विकल्प
सहयोग
65

Overall rating: Be the first!